फतेहाबाद पुलिस ने होली के पर्व पर दी सौगात , करीब 3 लाख कीमत के गुम हुए 20 मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटाए।

फतेहाबाद, हरियाणा। 
मोबाइल फोन गुम होने से निराश लोगों को होली पर खुश खबरी देते हुए फतेहाबाद पुलिस ने उनके मोबाइल बरामद कर उन्हें लौटाए हैं। पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार ने आज अपने कार्यालय में इन 20 लोगों को उनके मोबाइल फोन सौंपे। बरामद किए गए मोबाइल फोनों की अनुमानित कीमत करीब 3 लाख रुपये है। 
गुम मोबाइल दोबारा मिलने से इन लोगों के चेहरों पर भी खुशी नजर आई और उन्होंने एसपी श्री राजेश कुमार व पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न परिस्थितियों में गुम हुए इन मोबाइल फोनों को ट्रेस करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि ट्रेस किए गए फोन के मालिकों ने इस बारे ई-दिशा केन्द्र में मोबाइल गुम होने बारे पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 
इन शिकायतों के आधार पर जिला पुलिस की साइबर सैल की टीम ने इन सभी मोबाइल फोनों को ट्रेसिंग पर लगाया गया था और इस बारे जांच शुरू की गई थी। लंबी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने इन मोबाइल फोनों को बरामद कर उनके मालिकों  के सुपुर्द कर दिया है।

 उन्होंने साइबर सेल इंचार्ज एएसआई नत्थूराम व उनकी टीम को इसके लिए बधाई दी और लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी किसी का मोबाइल फोन गुम या चोरी हो जाए तो इस बारे तुरंत पुलिस को सूचना दें। अन्यथा कोई भी व्यक्ति आपके मोबाइल का दुरूपयोग कर कोई आपराधिक घटना को अंजाम दे सकता है।