बाइक रुकवाना पड़ा महंगा, युवक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी पर ही चढ़ा दी बाइक,

फतेहाबाद में नेशनल हाइवे पर सिरसा रोड बाईपास पर चालान से बचने के प्रयास में तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर बाइक चढ़ा दी। जिससे ट्रैफिक पुलिस कर्मी बुरी तरह घायल हो गया। 
घायल अवस्था में पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची और उसका उपचार शुरू करवा दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक पर केवल एक ही युवक था। जब पुलिस ने उसे रोकने का इशार किया तो उसने बाइक पुलिस कर्मचारी पर चढ़ा दी। पुलिस कर्मचारियों ने युवक को पकड़ लिया और आगामी कार्रवाई शुरूकर दी। 
बुधवार दोपहर को नेशनल हाईवे नंबर 9 पर खैरातीखेड़ा मोड़ के सामने डिवाइन पब्लिक स्कूल के पास ट्रैफिक थाना फतेहाबाद के एसआई दयानंद,  मुख्य सिपाही राजेंद्र सिंह के साथ गाड़ियों के कागज चेक कर रहे थे।
इस दौरान बिना मास्क व इनके कागजात पूरे नहीं थे उनका चालान भी किया जा रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल चालक रमन मोटरसाइकिल पर आया। जिसे हवलदार राजेंद्र सिंह ने रुकने का इशारा किया। लेकिन रमन ने हवलदार राजेंद्र सिंह को मोटरसाइकिल की टक्कर मार दी। 
जिससे हवलदार राजेंद्र सिंह सड़क पर जा गिरा। इस दौरान पुलिस ने रमन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अब इस आरोपित को दरियापुर चौकी के हवाले कर दिया है। वही घायल राजेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।