जिंदा जला कारोबारी, अज्ञात वाहन ने मारी पीछे से टक्कर

रोहतक में ड्रेन नंबर आठ के नजदीक मंगलवार देर रात कार में आग लगने के कारण फैक्ट्री मालिक जिंदा जल गया। जिसकी मौके ही मौत हो गई। मृतक के साले ने अज्ञात वाहन चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। प्रवेश नगर के रहने वाले सहदेव ने बताया कि उसके जीजा रामनगर निवासी राजीव की लाखनमाजरा में गत्ता फैक्ट्री है। मंगलवार रात वह दोनों फैक्ट्री से लौट रहे थे।

प्रवेश बाइक चला रहा था और राजीव अपनी कार में था। ड्रेन नंबर आठ के नजदीक पहुंचते ही पीछे से अज्ञात वाहन चालक आया, जिसने राजीव की कार की साइड में टक्कर मार दी। इस कार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और कार में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया और राजीव भी गाड़ी के अंदर ही रह गया। जिस कारण उसकी जलकर मौत हो गई। प्रवेश ने गाड़ी की खिड़की खोलने की कोशिश की, लेकिन लॉक होने के कारण खिड़की नहीं खुली।

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोप है कि अज्ञात वाहन चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में लगी है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोप है कि अज्ञात वाहन चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है।

बता दें हाल में ही रोहतक में एक ऐसा ही और केस सामने आया था, जिसमें एक दुधिया कार में जिंदा जला हुआ मिला था। शुरुआती दौर में यह हादसा लग रहा था, मगर जब पुलिस ने पड़ताल की तो मामला कुछ और ही सामने आया और इसमें पत्‍नी ने ही अपनी बहन के साथ मिलकर पति को जलाया था। हादसे में धारा बदलते हुए हत्‍या का मामला दर्ज किया और दोनों महिलाओं को काबू कर लिया गया। इस मामले में भी शुरुआती दाैर में तो यह हादसा ही लग रहा है, मगर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।