भूपी राणा और बिश्नोई ग्रुप के शूटर्स में गैंगवार | फायरिंग में दो लोगों की मौत

अंबाला में 12 साल बाद गैंगवार ने दी दस्तक, भूपी राणा और बिश्नोई ग्रुप के शूटर्स में गैंगवार, अम्बाला के कालका चौक पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 2 की मौत, गैंगवार से जुड़ा हो सकता है पूरा मामला, मौके से बरामद हुए गोलियों के खोल।


हरियाणा के अंबाला शहर में कालका चौक पर गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक कार में सवार युवकों पर दूसरी कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस गोलीकांड में मौली जागरां के रहने वाले राहुल (23) और प्रदीप उर्फ पंजा की मौत हो गई।

हादसे में चालक गौरव (24) और अश्विनी को भी गोलियां लगी। दोनों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां से गौरव को चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही आईजी वाई पूर्ण कुमार, एसपी हामिद अख्तर, डीएसपी सुल्तान सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि पेशी से लौट रहे युवकों पर हमला किया गया था। सूत्रों के अनुसार मामले को कुछ साल पूर्व जेल में हुए लॉरेंस बिश्नोई और भूप्पी राणा गैंग के सदस्यों में हुए झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है।

मामले को गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है। फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य घायल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - हामिद अख्तर, एसपी अंबाला