पुलिस ने ऊंटों से भरा ट्रक पकड़ा, 7 लोग गिरफ्तार

कालांवाली। 

कालांवाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ओढ़ां कैंचियों के पास ऊंटों से भरा ट्रक सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। ट्रक में 17 ऊंट ठूस-ठूस कर भरे हुए थे। पकड़े 

गए आरोपियों की पहचान प्रीतम सिंह निवासी गांव गदराना, जम्मू निवासी मंजूर अहमद, गुलाम रसूल, मदन लाल, रामशरण, जब्बू, वसीर अहमद के रूप में हुई है। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार कालांवाली पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कालांवाली के ओढ़ां कैंचियों के पास एक ट्रक नंबर आरजे 32 जीबी 8314 में ऊंटों को ठूस-ठूस कर भर रहे है। जिस पर सूचना मिलते ही तुंरत पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा कि आरोपी जम्मू निवासी मंजूर अहमद, गुलाम रसूल, मदन लाल, रामशरण, जब्बू, वसीर अहमद ऊंटों को ट्रक में बेरहमी से लाद रहे थे।

जबकि कुछ ऊंट ट्रक में टांगे बांधकर बेरहमी से लादे हुई थे। इसके अलावा चालक सीट पर बैठेे गांव गदराना निवासी  प्रीतम सिंह से ट्रक के कागजात दिखाने के लिए बोला तो वो भी ट्रक के कागजात पेश नहीं कर सका।

जिसके बाद पुलिस कुल 17 ऊंटों, ट्रक व ट्रक चालक सहित सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले गए और पूछताछ कर आरोपियों के खिलाफ पशु कू्ररता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। वहीं कालांवाली थाना प्रभारी राजा राम ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और 17 ऊंटों सहित पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम सातों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए गई हुई है।