डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हिसार को दी दो रेलवे ओवर ब्रिज, दो भवन और 45 वाटर टैंक की सौगात

हिसार/चंडीगढ़, 1 अप्रैल। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हिसारवासियों को कई बड़ी सौगातें दी है। वीरवार को दुष्यंत चौटाला ने अपने हिसार दौरे के दौरान रेवाड़ी-भठिंडा रेलवे लाईन पर बने थ्री-लेन रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन, अनाज मंडी के समीप बनने वाले टू-लेन रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास, बरवाला हलके में उपमंडल स्तरीय प्रशासनिक भवन व आवासीय परिसर का उद्घाटन कर कई विकास परियोजनाएं क्षेत्रवासियों को समर्पित की। साथ ही उन्होंने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल सुविधा के लिए 45 गांवों में पेयजल टैंकर रवाना किए,
आदमपुर, बरवाला व अग्रोहा क्षेत्र के निवासियों को मिली बड़ी सौगात

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने आदमपुर, बरवाला व अग्रोहा क्षेत्र के निवासियों को एक बड़ी सौगात देते हुए रेवाड़ी-भठिंडा रेलवे लाईन पर बने थ्री-लेन रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया। ओवर ब्रिज के आरंभ होने से क्षेत्रवासियों की बहुप्रतिक्षित मांग पूरी हुई है। इस पर आवागमन आरंभ होने से बरवाला, अग्रोहा, आदमपुर की तरफ से नोहर, भादरा व राजस्थान जाने वाले लोगों को काफी लाभ मिलेगा। 
शहर की समस्या को समझते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सांसद रहते हुए इस पुल के निर्माण के लिए प्रयास आरंभ किए थे। 216 मीटर लंबे इस पुल के निर्माण पर लगभग 14 करोड़ रुपये की लागत आई है। पुल के दोनों तरफ सर्विस रोड तथा आदमपुर-सीसवाल-काबरेल रोड के लिए अंडर पास का निर्माण भी किया गया है। इस मार्ग पर 10 हजार वाहन चालक आवागमन करते हैं। सामान्य दिनों में रेवाड़ी-भंठिडा रेलवे लाइन से लगभग 25 रेलगाड़िया निकलती थी।
 
वहीं आदमपुर से दड़ौली रोड पर अनाज मंडी के समीप बनने वाले टू-लेन रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास गुरूवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किया। लगभग दो साल में यह रेलवे ओवर ब्रिज बनकर तैयार हो जाएगा। 780 मीटर लंबाई के इस रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण पर 18 करोड़ रुपये की लागत आने का अनुमान है। रेलवे ओवर ब्रिज के समीप ड्रैन के दोनों तरफ सर्विस रोड तथा स्टेयर्स का निर्माण भी किया जाएगा। आदमपुर रेलवे स्टेशन के समीप शहरी क्षेत्र के इस मार्ग से लगभग 8 से 10 हजार वाहन प्रतिदिन आवागमन करते हैं।