सिविल इंजीनियरिंग में 97 प्रतिशत अंक लेकर सतबीर प्रथम स्थान पर

हरियाणा स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन हरियाणा द्वारा जारी परीक्षा परिणाम में राजकीय बहुतकनीकी संस्थान धांगड़ के छात्र सतबीर सिंह पुत्र अंग्रेज सिंह ने सिविल इंजीनियरिग में 97 फीसद अंकों के साथ बहुतकनीकी में प्रथम स्थान हासिल किया। 

संस्थान के प्रधानाचार्य अशोक कुमार ने इस अवसर पर छात्रों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। छात्र सतबीर और अन्य छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और अध्यापकों को दिया।

सतबीर सिंह ने दो विषयों में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं व अन्य विषयों में 97 व 99 अंक प्राप्त किए। अन्य शाखाओं में छात्र रूपेश सिंह इलेक्ट्रिकल इंजीनियर में 90 फीसद, छात्र दीपांशु कंप्यूटर इंजीनियर में 86 फीसद एवं छात्र चन्द्रेश सिंह मैकेनिकल इंजीनियर में 85 फीसद अंको के साथ अपनी-अपनी शाखाओं में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

हरियाणा स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन के सचिव डॉ. राजेश गोयल व निदेशक केके कटारिया ने भी छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी। यहां यह भी बताया जाता है कि इस बार बहुतकनीकी की परीक्षा ऑफलाइन मोड में कराई गई थी। बहुतकनीकी की परीक्षाएं हर बार ऑनलाइन सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में करवाई जाती है, ताकि परीक्षाएं पारदर्शी तरीके से सम्पन्न हो सके।