हरियाणा से लापता शिक्षिका पूजा मिली, धारुहेड़ा से बरामद होने की सूचना

हरियाणा के भिवानी जिले के सिधनवा-ओबरा मुख्य मार्ग क्षेत्र के ओबरा गांव से लापता स्कूल टीचर पूजा को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। महिला टीचर पूजा को थाने लेकर जाया गया है जहां से घर लेकर जाया जाएगा।
 आपको बता दें कि मंगलवार सुबह 25 वर्षीय शिक्षिका अपनी ऑल्टो कार में निकली थी, जिसके बाद कार गांव और स्कूल के बीच मिली थी जिसमें दुपट्टा और जूते मिले थे।

शिक्षिका के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया था। पुलिस शिक्षिका के फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ट्रेस की गई थी। बताया गया था कि शिक्षिका मंगलवार दोपहर को स्कूल में गई थी। सुबह 11:35 बजे वह स्कूल से घर के लिए निकल गई। दोपहर 12 बजकर 48 मिनट पर उसने अपने पिता को फोन किया था।

पिता ने कहा कि कॉल केवल 7 सेकंड की थी, जिसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। वह काफी घबराई हुई थी। पापा-पापा बोल रही थी। अन्य लोगों की आवाजें आ रही थीं। उन्होंने स्कूल में फोन किया तो पता चला कि वह जा चुकी है। जबकि स्कूल से घर तक का रास्ता 20 मिनट का है। वे खुद स्कूल की ओर गए तो कार रास्ते में मिली।

शिक्षिका के पिता ने बताया कि करीब ढाई साल पहले बेटी के वॉट्सएप पर मैसेज आया था कि गाड़ी चलाकर एटीट्यूड दिखाना अच्छी बात नहीं हैं, यह छोड़ दे। बेटी ने दिखाया तो मैंने कहा- नंबर को ब्लॉक कर दे। उसके बाद अलग-अलग नंबरों से मैसेज आने लगे, जांच में वह सिधनवा निवासी 11वीं कक्षा का छात्र मिला। इसके बाद मामला शांत हो गया। मंढोली कलां के स्कूल से घटनास्थल की दूरी करीब 10 किलोमीटर है व उसके गांव से करीब 2 किलोमीटर है।