लॉकडाउन की आड़ में जनता व व्यापारियों से दुव्र्यवहार ना करे पुलिस: हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल

टोहाना: हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल आज शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार से उनके कार्यालय में मिलने पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल में संरक्षक रमेश गोयल, प्रधान राजेंद्र ठकराल, जोनी मेहता औंकार गर्ग, कन्हैया अरोड़ा, सतपाल सिंगला, पवन वधवा व विक्की कोचर संजय सपरा रहे। उपरोक्त प्रतिनिधियों ने एसएचओ से आह्वान किया कोरोना के चलते सरकार द्वारा सांध्यकाल में जो लॉकडाउन नियम लागू किए हैं, इस दौरान किसी भी शहरवासी व व्यापारी भाईयों से कोई भी पुलिस कर्मी दुव्र्यवहार ना करे। 
प्रतिनिधि मंडल ने एसएचओ को बताया कि पिछली बार भी लॉकडाउन की आड़ में पुलिस कर्मचारियों ने बहुत से लोगों को लोकडाउन की आड़ में टॉर्चर किया, उनके साथ दुव्र्यवहार किया। ऐसा करने की बजाए पुलिस कर्मी पब्लिक व व्यापारियों को जागरूक करे तथा सहयोग की अपील करे। इस मौके पर व्यापार मंडल ने एसएचओ को सहयोग देने का आश्वासन देते हुए कहा कि शहर का हर व्यापारी पुलिस प्रशासन का हर कदम पर सहयोग करने के लिए तैयार है। जागरूकता के साथ हर नियमों का पालन किया जाएगा।

थाना प्रभारी ने प्रतिनिधि मंडल को विश्वास दिलाया कि वह अपनी टीम को जनता के साथ प्रेम पूर्वक पेश आने के लिए तैयार करेंगे। उन्होंने आम जनता से भी आह्वान किया कि पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर इस महामारी को एक बार फिर हराने में सभी अपना सहयोग दें।