कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उकलाना व बरवाला के 12 गांवों को किया सैनेटाईज कल सैनेटाईज होगा बरवाला शहर व आस पास के गांव

गांवों के युवा क्लबों ने दिया बढ़-चढ़ कर सहयोग

हिसार। कोरोना का संक्रमण रोकने में प्रदेश सरकार की नाकामी के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आदेशानुसार कांग्रेसियों ने बुधवार को बरवाला व उकलाना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों को सेनेटाईज किया। बुधवार को कांग्रेस इस अभियान की शुरुआत बरवाला के निकटवर्ती गांव खेदड़ से की तो उकलाना क्षेत्र में सबसे पहले उकलाना शहर व उकलाना गांव को सैनेटाईज किया गया। इस अभियान में सभी गांवों के युवा क्लबों के सदस्यों व पदाधिकारियों ने भी इस अभियान में विशेष सहयोग दिया।

यह जानकारी देते हुए हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने बताया कि बुधवार को इस अभियान के तहत खेदड़, लितानी, भैणी बादशाहपुर, बुढ़ाखेड़ा, उकलाना शहर, उकलाना गांव, मदनपुरा, भैणी अकबरपुर, शंकरपुरा, सुरेवाला में 64 टैक्ट्ररों की मदद से हिमाचल प्रदेश के पंहुंची हाईपो क्लोराईड का छिडक़ाव कर सैनेटाईज किया गया। 
 
पल-पल की खबर ले रही है कुमारी सैलजा:-
बरवाला ब्लॉक व उकलाना विधाानसभा के गांवों व कस्बों को सेेनेटाइज करने के इस अभियान में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा सीधे तौर पर जुड़ी हुई है। वे इस अभियान की टीम से पल-पल की जानकारी ले रही है। यह तक की किस गांव में कोरोना से जानमाल का कितना नुकसान हुआ है वो इससे भी रुबरु हो रही है। साथ ही वे गांव के जरुरतमंद लोगों की आर्थिक व दूसरे प्रकार से मदद भी करवा रही हैं।

वीरवार को सैनेटाइज होगा बरवाला शहर
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आदेशानुसार वीरवार को बरवाला शहर व उसके साथ लगते गांवों में हाईपो क्लोराईड का छिडक़ाव किया जाएगा। इसके लिए बरवाला शहर व साथ लगते गांवों को सैनेटाईज करने के लिए 12 से अधिक टै्रैक्टरों की मदद ली जाएगी।