फतेहाबाद पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान पकड़ी अवैध शराब और चलती भट्टी, 33 बोलत नाजायज,216 बोतल देशी शराब, 55 लीटर लाहन सहित 5 लोगों पर की कार्यवाही

फतेहाबाद :-  लॉकडाउन की पालना को लेकर जिला पुलिस द्वारा की गई गश्त व नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने अलग-अलग चार जगहों पर छापेमारी कर अवैध शराब की चलती भट्टी सहित 33 बोलत नाजायज शराब, 216 बोतल देशी शराब, 55 लीटर लाहन सहित 5 लोगों पर कार्यवाही की है।

पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ सम्बंधित थानों में आबकारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघना पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामले दर्ज कर आगामी कार्यवाही की है। थाना भट्टूकलां पुलिस ने गांव ठुईयां में अवैध शराब निकाल रहे दो लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है।

पुलिस ने उनके कब्जे से 33 बोलत नाजायज शराब व 35 लीटर लाहन बरामद किया है। इसके अलावा ठुईयां गांव से ही पुलिस ने एक व्यक्ति को 72 बोतल देशी शराब सहित काबू किया वहीं सदर फतेहाबाद पुलिस ने गांव धांगड़ से एक व्यक्ति को 144 बोतल शराब बरामद कर गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक अन्य मामले में सदर फतेहाबाद पुलिस ने गांव भिरडाना से 20 लीटर लाहन बरामद कर एक व्यक्ति पर कार्यवाही की है।