विधायक देवेन्द्र बबली ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सहयोग से 50 लाख रुपये के दो ऑक्सीजन प्लांट टोहाना और जाखल में लगाने का किया एलान

टोहाना:- टोहाना विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने कहा है कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सहयोग से टोहाना और जाखल में 50 लाख रुपये की लागत के दो ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे। वीरवार को कोविड-19 महामारी की स्थिति से निपटने के लिए विधायक देवेन्द्र बबली ने अपने निजी कोष से 9 ऑक्सीजन कान्सट्रेटर, 50 हजार सेनेटाइजर और 25 हजार मास्क कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए सहयोग स्वरूप स्वास्थ्य विभाग को दिए।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बातचीत कर जिला का ऑक्सीजन का कोटा एक टन से 5 टन करवा है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि वे सरकार की गाइडलाइन अनुसार ग्रामीण क्षेत्रों में आइसोलेशन सेंटर, टेस्टिंग व टीकाकरण अभियान चलाए। उन्होंने कहा क्षेत्र में एंबुलेंस सेवा को सुचारू करने के लिए हरियाणा रोडवेज की बसों को एंबुलेंस में तब्दील किया गया है।
विधायक ने कहा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने घोषणा की है कि 10 हजार से ज्यादा आबादी वाले गांव में 50 हजार रुपये व कम आबादी वाले गांव के लिए 30 हजार रुपये आइसोलेशन सेंटर स्थापित करने के लिए दिए जाएंगे। उन्होंने क्षेत्र में ऑक्सीजन की पूर्ति पूरी करने के लिए अपने निजी कोष से 4 ऑक्सीजन कान्सट्रेटर एसएमओ टोहाना हरविंद्र सिंह सागु, 3 एसएमओ जाखल व 2 भुना के नागरिक हस्पताल में दिए। उन्होंने संस्थाओं व गांव के गणमान्य लोगों से अपील की है कि हम सब मिलकर इस बीमारी को हराने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें। विधायक ने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाएं। यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं जोकि कोरोना वायरस बचाव में सहयोग करेगी। इस अवसर पर मनोज बबली, विनोद बबली, राजबीर बिढ़ाइखेड़ा, मोंटू अरोड़ा, नवदीप राजन, निशांत सिंह, सरपंच लाभ सिंह आदि मौजूद रहे।