चेयरमैन सुभाष बराला ने गांव जमालपुर शेखां व मादुआना से की मास्क व सेनेटाइजर वितरण कार्यक्रम की शुरूआत

टोहाना, 30 मई।

हरियाणा के सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने गांव जमालपुर शेखां, मादुआना इत्यादि गांवों में फेस मास्क व सेनेटाइजर वितरण कार्यक्रम की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सेवा ही संगठन के भाव को चरितार्थ करते हुए भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में रक्तदान शिविर, फेस मास्क व सेनेटाइजर वितरण तथा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियानों का आयोजन किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता इन कार्यक्रमों में बढ़ चढक़र भाग ले रहे हैं।



चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि सरकार के प्रयासों से कोरोना संक्रमितों की संख्या बहुत तेजी से कम हो रही है फिर भी कोरोना बीमारी से बचाव का एक ही उपाय है वो है कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाना। हर व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित रखे, मास्क का इस्तेमाल करें, कोरोना महामारी से अपना बचाव करने के लिए सतर्कता बरतनी होगी। सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ओजस्वी नेतृत्व वाली सरकार जन सेवा के माध्यम से राष्ट्र सेवा कर रही है। 

अगर कोई नागरिक फेस मास्क का इस्तेमाल नहीं करता तो वह अपनी जिंदगी के साथ-साथ समाज में रह रहे अन्य लोगों को स्वास्थ्य नुकसान पहुंचा रहा है। उन्होंने नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि वे कोविड-19 के संक्रमण से स्वयं का बचाव करें। अपने परिवारजनों व समाज को बचाने में भी अपना अपेक्षित सहयोग दें। सरकार व प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की पालना अवश्य करें।

सुभाष बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता तन, मन और धन से समर्पित भाव से सेवा के कार्यों में लगा रहता है। जनता के हित को सर्वोपरि मानते हुए कार्य करता है और आगे भी करता रहेगा। केन्द्र सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के उद्देश्य को आत्मसात करते हुए देश और विदेश में सफलता के ऐतिहासिक मापदंड स्थापित कर रहीं हैं। 

केन्द्र सरकार जनहितकारी योजनाओं को धरातल पर प्रतिफलित करने में लगी हुई है। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष राम सिंह अकांवाली, जिला सचिव जगजीत सिंह हुड्डा, भाजपा नेता बलविंदर सिंह सैनी, वेद जांगड़ा, निजी सचिव कृष्ण नैन, रूप सैनी, आनन्द सैनी, रामकिशन जांगड़ा, जगदीश पार्षद, बक्शी राम, रिंकू गर्ग, नगर पार्षद तरसेम जैन, बलदेव सिंह सहित सभी भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।