पहले ले भागे दुकान से कपड़े, जब दुकानदार ने पकड़ा तो दी जान से मारने की धमकी

फतेहाबाद: चार मरला कॉलोनी में स्थित रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान युनिक फैशन पर कल सुबह करीब 11 बजे दो युवकों ने पहले जहां करीब 5 हजार रुपये के कपड़े पैक करवा लिए और इसके बाद कपड़ों से भरे दो बैग लेकर फरार हो गए। इन युवकों का एक साथी कुछ ही दूरी पर अपना बाइक लेकर खड़ा था।

लेकिन दुकानदार की हिम्मत देखिए कि उसने इन बदमाश युवकों का पीछा किया और धर्मशाला रोड पर जाकर कपड़ों से भरे बैग युवकों से वापिस छीन लिए। हद तो तब हो गई, जब इन युवकों ने सरेआम बदमाशी दिखाते हुए दुकानदार को धमकी दी कि जहां तेरी दुकान है, हमे पता है, तुने हमें चोरी करने से रोका है, हम तुझे देख लेंगे। दुकानदार ने इसकी शिकायत शहर पुलिस को भी दी है। युवकों द्वारा चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। 

शहर की चार मरला कॉलोनी में युनिक फैशन के नाम से रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान है। कल सुबहे दो युवक इस दुकान पर आए और दुकान के मालिक से रेडिमेड कपड़ों की मांग की। युवकों ने बातों बातों में करीब 5 हजार रुपये के कपड़े पैक करवा लिए। दुकानदार ने इन कपड़ों को 2 बैगों में पैक करके रख दिए। बताया गया है कि इनमें से एक युवक ने दुकान मालिक को कहा कि उनका एक और साथी आने वाला है और उसे भी कपड़े खरीदने हैं। 

दुकानदार उनकी बात सुनकर निश्चिंत हो गया, लेकिन इसी बीच यह युवक करीब 5 हजार रुपये से भरे कपड़े के दो बैग लेकर भाग निकले। उनके पीछे जब दुकान मालिक आया तो उसने देखा कि कुछ ही दूरी पर एक और युवक बाइक पर खड़ा है, जो उन युवकों को अपनी बाइक पर बैठाकर धर्मशाला रोड की ओर भाग निकला। दुकानदार ने हिम्मत दिखाई और खुद ही बाइक पर उनका पीछा किया और धर्मशाला रोड पर उन युवकों से दोनों बैग वापिस खींच लिए। 

दुकानदार के अनुसार, यह युवक बाइक पर थे और जब उनसे उसने बैग वापिस लिया तो इन युवकों ने धौंस दिखाते हुए कहा कि वह शहर के बड़े बदमाश है। अगर कपड़ों से भरे बैग वापिस नहीं दिए तो वह उसकी दुकान पर जाकर किसी भी जघन्य वारदात को अंजाम दे सकते हैं। दुकानदार के अनुसार, शहर में बदमाशी की इस प्रकार की हरकत उन्होंने कभी नहीं देखी है।

इस मामले में जब शहर थाना प्रभारी जगदीश चन्द्र से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है वे खुद इस मामले की पैरवी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में युवकों के चेहरे नजर आ रहे हैं उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा एसएचओ जगदीश चंद्र ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति इन्हें पहचानता है तो कृपया उनके मोबाइल नंबर 88140-11705 व शहर थाना के लैंडलाइन नंबर 01667-223030 पर सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी।