फतेहाबाद में 80 फ्रंट वरियर्स मीडिया कर्मियों का किया गया टीकाकरण

फतेहाबाद: वेक्सीनेशन शुरू हुए काफी समय हो गया सबसे पहलें फ्रंट वरीयर हैल्थ वर्कर, प्रशासनिक अधिकारीयो आदि को वेक्सीनेशन किया गया। फिर 60 से ऊपर ओर फिर 45 के ऊपर की वेक्सीनेशन की गयीं।

अब हाल ही में 18 से उपर की वेक्सीनेशन  भी चल रहीं  हैं। मगर मिडिया भी फ्रंट वरीयर की भूमिका निभा रहा था उसे न्यूज़ कवरेज करने की छूट थी।

इस दौरान बहुत से मीडिया के साथी महामारी की चपेट में आ गयें। दुःखद पहलू यह रहा की रोहित सरदाना,दलबीर सहित कई साथी करोना की चपेट में आ कर अपनी जान तक गंवा बैठें। अब सरकार को लगा की मीडिया के बंधुओ की वेक्सीनेशन की जायें इसलिए फ्रंट वरीयर मान कर आज फतेहाबाद जिला के मीडिया के बंधुओं की वेक्सीनेशन की गयीं।

प्रदेश सरकार द्वारा मीडियाकर्मियों को फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल करने की घोषणा के बाद उनका टीकाकरण किया जा रहा है। जिला फतेहाबाद में भी मीडियाकर्मियों के लिए सभी खंडों में स्वास्थ्य कर्मियों ने वैक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया। जिला में शुक्रवार को 80 मीडियाकर्मियों का टीकाकरण हुआ, जिनमें फतेहाबाद के पोली क्लीनिक में 50, टोहाना में 18, भूना में 6, भट्टू में 4 व रतिया में दो मीडियाकर्मियों को वैक्सिनेशन दी गई।

मीडियाकर्मियों को वैक्सिनेशन करने के प्रयास का जिला के मीडियाकर्मियों ने स्वागत किया है। मीडियाकर्मियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल व जिला उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ सहित स्वास्थ्य कर्मियों का धन्यवाद किया है। 

हरियाणा यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के जिला प्रधान अर्जुन जग्गा, वरिष्ठ पत्रकार विजय मेहता, मणिकांत मयंक, कपिल शर्मा, इलेक्ट्रोनिक मीडिया एसोसिएशन के रमेश भट्टू, जसपाल सिंह, अजय मेहता आदि ने अपने साथियों सहित टीकाकरण करवाया और प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया कि मीडियाकर्मियों को फ्रंट लाइन वर्कर मानकर वैक्सिनेशन किया गया है।