पियुष नारंग ने अधिकारियों को मुख्य सड़क तोडऩे की बजाय गलियों के जरिये पाइप लाइन बिछाने का दिया सुझाव

 पाइप लाइन बिछाने के लिए बेहतर हालत में पड़ी संन्यास आश्रम रोड व जवाहर चौक तक की सड़क को नहीं तोड़ेगा विभाग

फतेहाबाद। वाल्मीकि चौक, धर्मशाला रोड पर जमा होने वाले बरसाती पानी की निकासी चिल्ली में करने को लेकर पाइप लाइन बिछाने के लिए संन्यास आश्रम रोड से जवाहर चौक तक की बेहतर हालत में पड़ी मुख्य सड़क को नहीं तोड़ा जाएगा। नगरपरिषद के पूर्व प्रधान विरेन्द्र नारंग के सुपुत्र पियुष नारंग से इस बारे सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर मुख्य सड़क तोडऩे की बजाय गलियों के माध्यम से चिल्ली तक पाइप लाइन बिछाने का सुझाव दिया गया है। 

अधिकारियों ने भी इस सुझाव पर विचार करने का आश्वासन देते हुए कहा कि फिलहाल मुख्य सड़कों को नहीं तोड़ा जाएगा। गौरतलब है कि तुलसीदास चौक, धर्मशाला रोड व संन्यास आश्रम रोड के आधे हिस्से को तोड़कर यहां पाइप लाइन बिछाई गई है लेकिन बरसाती पानी की निकासी की ठोस योजना न बनने के कारण काफी समय से इन सड़कों का निर्माण कार्य अधर में लटका हुआ था। 

इन सड़कों के निर्माण को लेकर नगरपरिषद के पूर्व प्रधान विरेन्द्र नारंग ने गंभीरता से प्रयास किए जिसके चलते अब इन सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो पाया है। सम्बंधित विभाग द्वारा बरसाती पानी की निकासी के लिए संन्यास आश्रम रोड से जवाहर चौक होते हुए चिल्ली तक पाइप लाइन बिछाने की योजना बनाई गई थी। पाइप लाइन के लिए संन्यास आश्रम रोड व जवाहर चौक की मुख्य सड़कों जोकि अब भी काफी बेहतर हालत में है, को तोड़ा जाना था। इसको लेकर पियुष नारंग ने कुछ दिन पूर्व एडीसी डॉ. मुनीष नागपाल से मुलाकात की और इस पर ऐतराज जताया। एडीसी ने इस बारे विभाग के एसडीओ आशीष गर्ग से मिलने को कहा। 

पियुष नारंग ने एसडीओ से मिलकर उन्हें समस्या से अवगत करवाया और बेहतर हालत में पड़ी इन सड़कों को तोडऩे की बजाय गलियों से होकर बरसाती पानी निकासी पाइप लाइन बिछाने का सुझाव दिया था। पियुष ने बताया कि इसके बाद अधिकारी ने एक बार इन सड़कों को न तोड़कर उनके द्वारा दिए गए सुझाव पर विचार करने का आश्वासन दिया है।