फतेहाबाद शहर की साथ लगती कॉलोनियों में मिलेंगी सभी शहरों जैसी मूलभूत सुविधाएं : दुड़ाराम

-विभिन्न कॉलोनियों को नप फतेहाबाद में शामिल करने पर विधायक ने सीएम व यूएलबी मंत्री का जताया आभार

फतेहाबाद, 19 मई।
फतेहाबाद शहर के साथ लगती विभिन्न कॉलोनियों जैसे स्वामी नगर, हरनाम सिंह कॉलोनी, कालीदास कॉलोनी, एकता कॉलोनी, आदर्श कॉलोनी, हंस कॉलोनी तथा आजाद नगर आदि के नागरिकों को सभी शहर जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

यह जानकारी स्थानीय विधायक दुड़ाराम ने बुधवार को अपने निवास स्थान पर बातचीत के दौरान दी। उन्होंने कहा कि उक्त कॉलोनियों को प्रदेश सरकार ने नगरपरिषद फतेहाबाद में शामिल किया गया है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज का धन्यवाद किया।

विधायक दुड़ाराम ने सरकार का आभार जताते हुए कहा कि शहर फतेहाबाद के साथ लगती कॉलोनी वासियों की वर्षों पुरानी मांग थी और उन्होंने भी चुनाव के दौरान कॉलोनी वासियों से वायदा किया था, जो मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरा कर दिया। इसके लिए हम सभी कॉलोनी वासी आभार प्रकट करते हैं।

विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा फतेहाबाद शहर का दायर बढ़ाने से सभी कॉलोनी वासियों को शहरों जैसी मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी वहीं आसपास के गांवों व ढाणियों में रहने वाले लोगों को भी इसका लाभ पहुंचेगा।

उन्होंने कहा कि कॉलोनी वासियों को पर्याप्त मात्रा में बिजली, पेयजल उपलब्ध होगा वहीं गंदे पानी की निकासी से भी निजात मिलेगी। हर घर में नल की टूंटियां लगाई जाएगी और नहर आधारित स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाया जाएगा। विधायक ने कहा कि स्ट्रीट लाइटों की भी उचित व्यवस्था की जाएगी।