विधायक दुड़ाराम ने गांव धांगड़ में नागरिकों को वितरित किए मास्क व सेनेटाजइर

फतेहाबाद, 30 मई।

प्राकृतिक आपदाओं एवं विपत्ति के समय तथा इस कोरोना काल में नागरिक घबराए व डरे ना, बल्कि धैर्य, उत्साह एवं साहस व दृढ़ इच्छाशक्ति से डटकर मुकाबला करें। मानव सेवा के लिए तत्पर रहते हुए सामाजिक दायित्व का निर्वहन करें।

यह बात फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने गांव धांगड़ व आसपास क्षेत्र की ढाणियों में नागरिकों को सेनेटाइजर व मास्क वितरित करने उपरांत नागरिकों से रूबरू होते हुए कही। उन्होंने आम जन को कोरोना-19 की हिदायतों की पालना करने का आह्वान करते हुए कहा कि जरुरी कार्य के लिए घर से बाहर जाते समय अपने चेहरे को मास्क, कपड़े, फेस कवर आदि से जरुर ढकें। 

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क जरूरी है। प्रथम लहर से लेकर अब तक सरकार व प्रशासन का यही प्रयास रहा है कि लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए मास्क के बारे में जागरूक किया जाए। आमजन मानस भी सरकार व प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी हिदायतों की पालना कर सहयोग करें।

विधायक दुड़ाराम ने कहा कि इस वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लोगों का सहयोग होना बहुत जरुरी है। इसलिए सार्वजनिक और कार्य स्थलों पर लोगों को मास्क पहनना होगा और सोशल डिस्टेंस के नियमों की सख्ती से पालना करना होगी। उन्होंने कहा कि मानवता के नाते भी हर व्यक्ति को समाजसेवा का कार्य करना चाहिए।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं जनता की भलाई के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं। विधायक ने जिला की सामाजिक-धार्मिक संगठनों, युवा क्लबों से आग्रह करते हुए कहा कि वे समाज व देशहित में जो भी सेवा बनें, उसे स्वेच्छा से करें। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर इस बार भाजपा की केन्द्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा संगठन इसे सेलीब्रेट करने की बजाए समाजसेवा में लगा हुआ है। लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सेनेटाइजर वितरित किए जा रहे हैं। इस मौके पर अनिल सिहाग, सत्यरावल भादू, नरेंद्र मांझू, धन्यजय अग्रवाल, पवन वर्मा, वेद प्रकाश सिहाग आदि मौजूद रहे।