दवाईयों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही : एसपी राजेश कुमार

फतेहाबाद:- पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने जिले के सभी थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि वे कोविड महामारी के दौर में दवाओं व ऑक्सीजन सिलेंडर की जमाखोरी व कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें।

उन्होंने आम लोगों से भी सहयोग की अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें ऐसे किसी व्यक्ति की जानकारी मिलती हैं तो वे तुरंत इस बारे नजदीकी थाने में सूचना दें, जमाखोरी व कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही जाएगी और शिकायतकर्ता का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।

पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश जारी करते हुए एसपी ने कहा कि वे लॉकडाउन की पालना को लेकर लगातार गश्त करें और बेवजह बाहर घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करें। इसके अलावा वे ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर उन्हें कोरोना महामारी बारे जागरूक करें और इससे बचाव के लिए घरों पर ही रहने का आह्वान करें।

एसपी ने कहा कि महामारी के दौर में दवाईयों व ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी कर लोगों की जिंदगी से खेलने वालों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति को कोई दुकानदार दवाईयां महंगे रेटों पर बेचता है या उसकी कालाबाजारी करता है तो इस बारे तुरंत पुलिस को शिकायत करें। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही की जाएगी।