कोरोना काल में जिले के हर जरूरतमन्द की सेवा के लिए भाजपा योद्धाओं का आभार: बलदेव ग्रोहा

जिले के भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं ने सेवा ही संगठन में लिया हिस्सा

फतेहाबाद। भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा  ने 30 मई को भाजपा की  केंद्र सरकार के सफलतापूर्वक 7 पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा के सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिलेभर में मास्क, सेनेटाइजर व कोरोना बचाव के लिए भाजपा पार्टी द्वारा जारी किए गए पत्रक वितरित किये जाने पर जिला के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है।

भाजपा मीडिया प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा व जिला प्रभारी जगदीश चोपड़ा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम के साथ रतिया ग्रामीण, रतिया शहरी मंडल, नागपुर मंडल व फतेहाबाद नगर मंडल के स्लम एरिया में ज़रूरतमन्द  लोंगों को मास्क, सेनेटाइजर व पत्रक वितिरत किये। इसी प्रकार टोहाना में चेयरमैन हरियाणा सरकार सुभाष बराला , फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने ग्रामीण मंडल फतेहाबाद व रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा ने रतिया ग्रामीण मंडल में तथा प्रदेश सचिव रविन्द्र बलियाला ने रतिया में मास्क, सेनेटाइजर व पत्रक लोगों को वितरीत किये। 

श्री शर्मा ने बताया कि उपरोक्त भाजपा नेताओं ने अपनी टीम के साथ जिलेभर में उन जरूरतमन्द लोगों को 24 हजार सेनेटाइजर, 24 हजार मास्क व 24 हजार पत्रक वितरित किये हैं। भाजपा मीडिया प्रभारी श्री शर्मा ने बताया कि जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की 80 टोलियां केंद्र की मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर जिलेभर में उन लोगों तक पहुंची जिनको कोरोना काल में मदद की विशेष आवश्यकता थी। इन टोलियों में 530 कार्यकर्ता शामिल रहे जिन्होंने जिले 4530 घरों में जाकर उनकी मदद की । महेश शर्मा ने ये बताया कि जिला के भाजपा के ये कोरोना योद्धा उन घरों में गए, जहां सेनेटाइजर, मास्क की आवश्कयता थी।