विधायक ने पंचायत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की

टोहाना, 19 जून।

टोहाना के विधायक देवेन्द्र सिंह बबली ने अपने निवास स्थान गांव बिढ़ाईखेड़ा में पंचायत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा की। विधायक ने टोहाना विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति भी जानी और विकास कार्यों को निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में करवाए जा रहे लाल डोरा के पैमाने को सरकार की हिदायतोंनुसार सही ढंग से किया जाए। पात्र लोगों को सरकार की इस योजना का लाभ मिलें, संबंधित विभाग यह सुनिश्चित करें। विधायक ने कहा कि विकास कार्यों में उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का प्रयोग किया जाए, इस बात का भी ख्याल रखा जाए। उन्होंने कहा कि विभाग भविष्य में करवाए जाने वाले विकास कार्यों के प्रस्ताव भी बनाकर भेजे ताकि सरकार से उनकी मंजूरी ली जा सके और क्षेत्र में विकास कार्य करवाकर जनता को समर्पित किए जा सके।

इस मौके पर विधायक देवेन्द्र बबली ने नागरिकों की समस्याओं को सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर समाधान किया। शेष समस्याओं के समाधान के लिए उन्होंने मौके पर मौजूद संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाया जाए। उन्होंने सरकार द्वारा लागू की गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र नागरिकों तक पहुंचाने के संबंध में भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में बीडीपीओ नरेन्द्र कुमार, एसडीओ भूपेन्द्र, सहायक विनोद कुमार आदि मौजूद रहे।