वीरवार को जिला में नहीं मिला कोई पॉजिटिव केस, 3 व्यक्तियों को किया गया डिस्चार्ज

 जिलावासियों के लिए सुखद समाचार। पिछले दिनों से कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया, जो की हर्ष का विषय है। नागरिक कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी व सतर्कता अवश्य बरतें, क्योंकि थोड़ी सी भी ढिलाही व कौताही समाज के लिए खतरनाक साबित हो सकती है। उपायुक्त महावीर कौशिक ने कहा कि अभी कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है बल्कि इसका संक्रमण कम हुआ है। 


उन्होंने कहा कि जिला के सभी नागरिक सावधानी, सतर्कता व कोविड के उचित व्यवहार का पालन करते रहेंगे तो कोरोना संक्रमण से बचा जा सकेगा। इसके साथ ही कोरोना की संभावित तीसरी लहर से भी हम अच्छी तरह से निपट सकेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि वीरवार को भी जिला में कोरोना का कोई नया केस नहीं मिला बल्कि जिला में वीरवार को 3 व्यक्तियों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। इस समय जिला में 14 एक्टिव केस है, जिनमें से 12 होम आइसोलेशन में है व 2 मरीज सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं।

जिला में अब तक 253454 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए है, जिनमें से 17799 नागरिक कोविड पॉजिटिव मिलें। उनमें से 17304 व्यक्ति कोरोना को मात दे चुके हैं। जिला का रिकवरी रेट 97.22 प्रतिशत रहा है। उपायुक्त ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना के संक्रमण को खत्म करने के लिए सरकार व प्रशासन का अपेक्षित सहयोग करें।