जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए रिहर्सल आयोजित

फतेहाबाद, 10 अगस्त।

स्थानीय पुलिस लाइन के प्रांगण में मनाए जाने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए मंगलवार को सीनियर मॉडल स्कूल प्रांगण में रिहर्सल का आयोजन किया गया। रिहर्सल में फतेहाबाद के एसडीएम कुलभूषण बंसल ने स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए विभिन्न कार्यक्रमों का अवलोकन कर संबंधित स्कूल इंचार्ज व अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एसडीएम कुलभूषण कहा कि स्वतंत्रता दिवस देशवासियों के लिए गौरव एवं गर्व का दिन है। इस दिन को हम देशवासी राष्ट्रीय पर्व की भांति बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त का दिन हम सब के लिए महत्वपूर्ण दिवस है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी हर्षोल्लास के साथ-साथ बहुत ही भव्य तरीके से स्थानीय पुलिस लाइन के प्रांगण में मनाया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि 13 अगस्त को स्थानीय पुलिस लाइन प्रांगण में फूल डे्रस में अंतिम रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता समारोह के लिए सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण कर ली जाए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जारी दिशा निर्देशों की पालना करते हुए इस बार समारोह में सीमित मात्रा में सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे

स्वतंत्रता दिवस समारोह की रिहर्सल में डीएवी पब्लिक स्कूल ने राजस्थानी डांस, डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल ने ग्रुप सोंग, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने ग्रुप सोंग, शांति निकेतन पब्लिक स्कूल ने हरियाणवी डांस तथा अंत में डीएवी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने राष्ट्रगान की प्रस्तुति दी। इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी दयानंद सिहाग, डीआईपीआरओ आत्मा राम कसाना, टेकचंद शास्त्री, एईओ अनूप सिंह, पीओ आईसीडीएस राजबाला जांगड़ा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व स्कूली बच्चे मौजूद रहे।