नगराधीश अंकिता वर्मा ने किया कार्यालयों का औचक निरीक्षण

फतेहाबाद, 10 अगस्त।

नगराधीश अंकिता वर्मा ने मंगलवार सुबह लघु सचिवालय के इलेक्शन ऑफिस, डीएफएससी व डीइटीसी कार्यालय सहित विभिन्न शाखाओं का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कार्यालय में तय समय पर सभी की हाजिरी सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा कि लघु सचिवालय स्थित विभिन्न विभागों के कार्यालयों का समय-समय पर औचक निरीक्षण किया जाएगा तथा गैरहाजिर मिलने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने लघु सचिवालय में साफ-सफाई तथा सभी शाखाओं पर में अच्छी तरह से फर्नीचर आदि की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यालय का रिकॉर्ड सही तरीके से रखा जाए। अंकिता वर्मा ने शाखाओं में अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर हाजिरी रजिस्टर का अवलोकन किया। 

सीटीएम ने कहा कि कार्यालयों में विभिन्न कार्यों के लिए आने वाले नागरिकों का काम जल्द से जल्द किया जाए ताकि कार्यालयों में भीड़ न रहे। नगराधीश ने कोविड-19 के संबंध में सरकार द्वारा दी गई सभी गाइडलाइन की पालना करने के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी कार्यालयों में सैनिटाइजर तथा मास्क की व्यवस्था होनी चाहिए अगर कोई बिना मास्क पहने नागरिक आता है तो उसे मास्क उपलब्ध कराएं। साथ ही उन्होंने निर्देश दिए कि सभी कार्यालयों में ऐसी व्यवस्था बनाई जाए जिसमें 2 गज की दूरी सुनिश्चित हो सके।