जनस्वास्थ्य विभाग के बेलदार पर हमले मामले में फतेहाबाद के पूर्व एसडीओ व एक रिटायर्ड कर्मचारी गिरफ्तार

पब्लिक हेल्थ विभाग के बेलदार विनोद कुमार पर हमला करने के मामले में एसडीओ और एक रिटायर्ड कर्मचारियों को गिरफ्तार करने के बावजूद विभाग के कर्मचारियों का रोष शांत नहीं हो रहा है। बेलदार पर हमला करने के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभाग के कर्मचारियों ने पब्लिक हैल्थ के कार्यकारी अभियंता के कार्यालय पर रोष प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी करते हुए सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।


कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने विभाग के एसडीओ और एक रिटायर्ड कर्मचारी मदनलाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जमानत मिल गई लेकिन जिन लोगों ने विनोद बेलदार पर हमला किया था, वे आरोपित अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर खुले घूम रहे है। इन आरोपियों को भी पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करे। 

आज रोष प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने फैसला लिया कि जब तक पुलिस हमला करने के सभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं करती, तब तक कर्मचारी कार्यकारी अभियंता कार्यालय पर गेट मीटिग जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि कर्मचारी यूनियन ने पहले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 7 सितंबबर तक का अल्टीमेटम दिया था। 

7 तक गिरफ्तारी न होने पर 8 सितंबर को ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सीवरेज व पेयजल सप्लाई ठप करने की चेतावनी दी गई थी। अब प्रशासन द्वारा मामले में कार्यवाही करते हुए दो आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद यूनियनों ने फिलहाल सीवरेज व पेयजल आपूर्ति ठप करने का फैसला वापस ले लिया है। एक सप्ताह में अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो कर्मचारी यूनियनें मीटिग करके आगामी फैसला लेंगी।