पति पहुंचा अस्पताल, पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, हिसार के बरवाला की घटना

बरवाला में एक महिला ने अपने पति का इस बात पर सिर फोड़ दिया कि उसने उसके बनाए खाने को बेस्वाद बताया। यही नहीं उसने खाना खाने से इनकार कर दिया था। पति ने सिर्फ इतना कहा था कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं, इस बात से गुस्साई पत्नी ने पति के सिर में रॉड मारकर उसे अस्पताल पहुंचा दिया। पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

पीड़ित का नाम दिनेश कुमार है। पुलिस को दी शिकायत में बरवाला के वार्ड 9 वासी 40 वर्षीय दिनेश कुमार ने बताया कि वह एक्यूप्रेशर का काम करता है। उसकी शादी दिसंबर 2011 में भिवानी वासी महिला के साथ हुई थी। शादी के समय उसके ससुरालवालों बताया था कि बेटी को नींद नहीं आती है, इस कारण से उसको दवाई देनी पड़ती है ।

दिनेश कुमार के अनुसार, शादी के बाद धीरे-धीरे उसे पता लगा कि उसकी पत्नी को दौरे पड़ते हैं और उसे दिमागी परेशानी भी है। इसके बाद उसका कई महीनों तक रोहतक पीजीआई में इलाज करवाया गया। इलाज से कुछ तो आराम मिला, लेकिन ज्यादा सुधार नहीं हुआ है । वह बात-बात पर गुस्सा हो जाती है और अकसर उसके साथ मारपीट करती है। न तो वह घर का काम ढंग से कर पाती है और न ही कपड़े साफ धोती है। खाना- सब्जी भी ढंग से नहीं बना पाती है।

दिनेश कुमार के अनुसार, रविवार शाम को जब वह खाना खाने बैठा तो उसने देखा कि सब्जी में चीनी डाली हुई थी। जब उसने कहा कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं तो उसकी पत्नी गुस्सा हो गई और उस पर रॉड से हमला कर दिया। चिल्लाने पर पड़ोसी आए और उसे छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया। दिनेश के अनुसार, वह मेरी जान भी ले सकती थी।