हिमाचल में दर्दनाक हादसा: 10 दिन पहले सजी थी डोली, करवा चौथ से एक दिन पहले उजड़ गया सुहाग

 

Accident in Una: हिमाचल के ऊना में पहला करवा चौथ मनाने का सपना देख रही नवेली दुल्हन की मांग का सिंदूर एक सड़क हादसे में उजड़ गया है. ऊना के एक व्यक्ति की नंगल के श्रीआनंदपुर साहिब में एक सड़क हादसे में मौत हो गई.


ऊना. श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर गांव जांदला में बस व कार की भयानक टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. बस और कार के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, कार में सवार दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने शव और वाहन को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस (HR 38N-7023) चंडीगढ़ से धर्मशाला को जाने के लिए नंगल की तरफ आ रही थी. इधर नंगल से कार (HP 72-4428) में सवार दो लोग श्री आनंदपुर साहिब की तरफ जा रहे थे. गांव जांदला पहुंचते ही कार और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार लखविंदर लक्की की मौके पर मौत हो गई और संजीव कुमार को घायल अवस्था में नंगल अस्पताल लाया गया. उसकी गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया.
बताया जा रहा है कि लखविंदर लक्की की 10 दिन पहले 13 अक्टूबर को शादी हुई थी. बस चालक रमेश कुमार ने बताया कि हम चंडीगढ़ से धर्मशाला को जा रहे थे. मैं अपनी साइड पर बस चला रहा था. रोड पर काफी भीड़ थी. एक मोटरसाइकिल व यह कार चालक एक वाहन को ओवरटेक कर रहे थे. सामने से बस आती देख कार चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे ट्राले ने कार को टक्कर मारी. जिससे कार बेकाबू होकर बस से टकरा गई. वहीं, ड्राइवर ने बस को साइड कर सड़क के नीचे भी उतार दिया था, लेकिन फिर भी कार बस से टकरा गई.

एएसआई बलराम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि संजीव कुमार एक डिफेंस फोर्स से रिटायर है. उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व हादस
के कारणों की जांच जारी है.
वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को पीछे से टक्कर लगी जिससे कार बेकाबू होकर बस से जा टकराई. मृतक लखविंदर सिंह लक्की व संजीव कुमार दोनों गांव मलात ऊना जिला हिमाचल प्रदेश के हैं.