बाईक चोरी मामले में एक युवक गिरफ्तार, चोरीशुदा 7 मोटरसाइकिलें बरामद

टोहाना, रतिया व कुलां से कबूली बाईक चोरी की वारदातें, पंजाब में बेचने की फिराक में था आरोपी

फतेहाबाद,पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया के दिशा निर्देशनुसार वाहन चोरी मामले में कार्यवाही करते हुए थाना सदर टोहाना के अतंर्गत कुलां पुलिस चौकी टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है।

पुलिस ने बाइक चोरी मामले में प्रभात उर्फ नानू निवासी तिलक नगर, रतिया रोड, टोहाना नामक युवक को गांव अकांवाली के बस अड्डे से गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके घर से 7 चोरीशुदा मोटरसाईकिलें बरामद की है।

बरामद किए गए मोटरसाइकिल आरोपी ने रतिया, टोहाना व कुलां से चोरी की थी। पुलिस आरोपी युवक को आज माननीय अदालत में पेश कर बाइक चोरी के अन्य मामले में शामिल जांच करेंगी। इस सम्बंध मे जानकारी देते हुए टोहाना डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि कुलां पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई कपील देव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रभात उर्फ नानू निवासी तिलक नगर रतिया रोड, टोहाना को गांव अकांवाली बस अड्डा से गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने आरोपी को कल कोर्ट में पेश कर गहनता से पूछताछ और चोरी किए मोटरसाइकिलों की बरामदगी के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपी ने 3 मोटरसाइकिलें रतिया अनाज मंडी व नहर पुल से, 2 मोटरसाइकिलें टोहाना की भाटिया कालोनी व रेलवे स्टेशन से तथा 2 मोटरसाइकिलें कुलां चौक व टोहाना रोड, कुलां से चोरी करने की वारदात कबूली।

पुलिस ने ये सभी मोटरसाइकिल उसके घर से बरामद कर लिए। आरोपी चोरीशुदा मोटरसाइकिलों को पंजाब में कही बेचने की फिराक में था कि उससे पहले ही वह कुलां चौकी पुलिस टीम के हत्थे चढ़ गया।