फतेहाबाद पुलिस ने 28 किलो कचरा डोडा पोस्त सहित कार सवार 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों का रिमांड लेकर सप्लायर बारे की जाएगी पुछताछ

फतेहाबाद, 10 मार्च। पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिहं भोरिया के दिशानिर्देशो अनुसार जिला पुलिस नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ करते हुए थाना सदर फतेहाबाद के अंतर्गत हांसपुर पुलिस चौकी की टीम ने पंजाब बॉर्डर पर नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को 28 किलो कचरा डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है।


पकड़े गए युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ बिट्टू, हरपाल सिंह उर्फ पुन्नू व बलवंत सिंह निवासी झण्डाकलां के रूप में हुई है। तीनों के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना सदर फतेहाबाद प्रभारी यादविन्द्र ने मामले की जानकारी देते हे बताया कि हांसपुर पुलिस चौकी की टीम एएसआई गुरपाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब विधानसभा चुनावों में मतगणना के चलते चौकी के बाहर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। 

इसी दौरान आलुपुर की तरफ से आ रही कार तो पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो कार सवार युवक घबरा गए और गाड़ी छोड़कर भागने लगे। शक के आधार पर पुलिस ने इन तीनों युवकों को काबू कर पूछताछ की और तलाशी ली तो कार में रखे दो प्लास्टिक कट्टों में से कुल 28 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस आज तीनों आरोपियो को कोर्ट मे पेश कर असली सप्लायर बारे पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।