पत्रकार जितेन्द्र मोंगा के खिलाफ झूठी शिकायत देने पर भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा का बायकाट

 पत्रकार जितेन्द्र मोंगा के खिलाफ भाजपा के जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा द्वारा दी गई झूठी शिकायत को लेकर पत्रकार जगत में रोष है। आज इस मामले में पत्रकारों की एक मीटिंग पुराना बस स्टैंड स्थित रेस्ट हाउस में हुई और बलदेव ग्रोहा के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया गया। 


इस दौरान सभी पत्रकारों ने भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा का बहिष्कार करने का ऐलान किया और उनकी किसी भी विज्ञप्ति को अपने समाचार पत्र में स्थान न देने की घोषणा की। पत्रकारों ने बताया कि पत्रकार जितेन्द्र मोंगा ने अपने चैनल में भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ किसी प्रकार भी अपनी तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की थी, बल्कि रतिया व्यापार मंडल के लोगों ने ही उनके खिलाफ टिप्पणी की थी।

 उन्होंने कहा कि श्री ग्रोहा ने सत्ताधारी होते हुए लोकतंत्र केे चौथे स्तंभ को दबाने का प्रयास किया है, जिसे पत्रकार जगत किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। इसलिए फतेहाबाद मीडिया उनका बहिष्कार करती है और यह निंदा प्रस्ताव भाजपा के उच्च नेतृत्व को भी भेजा जाएगा। 

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार विजय मैहता, कपिल शर्मा, सुरेन्द्र असीजा, अशोक शर्मा, प्रदेीप जांगड़ा, अजय मैहता, जसपाल सिंह, रमेश भट्ट, साहिल रुखाया, राजेश भादू, प्रवीन सचदेवा, दिनेश भारती, तरूण गोयल, मुकेश खुराना, मुकेश नारंग, भारत नारंग, प्रदीप शर्मा, योगेश नारंग, लिंकन गिल्होत्रा सहित अनेक पत्रकार मौजूद थे।