जिला फतेहाबाद विकास के मामले में रचेगा नये इतिहास : विधायक दुड़ाराम

 हरियाण विधानसभा में वर्ष 2022-23 के बजट सत्र में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जिला फतेहाबाद में मेडिकल कॉलेज तथा नर्सिंग कॉलेज खोलने की घोषणा करने पर फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने आभार प्रकट किया है। उन्होंने फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की तरफ से भी मुख्यमंत्री व सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने फतेहाबाद की जनता को बधाई देते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज तथा नर्सिंग कॉलेज खोलने पर फतेहाबाद वासियों को सीधा लाभ पहुंचेगा। 


उन्होंने कहा कि नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ लेने के लिए अब फतेहाबाद नागरिकों को रोहतक, अग्रोहा मेडिकल आदि स्थानों पर नहीं जाना पड़ेगा। मेडिकल तथा नर्सिंग कॉलेज खुलने से यहां पर फतेहाबाद के ही नहीं बल्कि आसपास राजस्थान व पंजाब के लोगों को भी इसका लाभ पहुंचेगा। 

विधायक दुड़ाराम ने कहा कि फतेहाबाद विस क्षेत्र को विकास के मामले में अग्रणीय पंक्ति में होगा और एक नया इतिहास रचेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओजस्वी नेतृत्व में फतेहाबाद विकास की नई ऊंचाईयों को छू रहा है। वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा सबका साथ सबका विकास, हरियाणा एक हरियाणवी एक के चारे को चरितार्थ करते हुए सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। 

मेरिट के आधार पर युवाओं को सरकारी नौकरियां मिल रही है। विधायक ने महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उल्लेखनीय कार्य करने वाली हरियाण की महिलाओं को सुषमा स्वराज पुरस्कार से नवाजा जाएगा। इसके साथ ही उन्हें सरकार द्वार पांच लाख रुपये व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए भी विधायक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व सरकार का आभार प्रकट किया।