हरियाणा में फिर बदलेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश की संभावना, देखें मौसम पूर्वानुमान

हरियाणा में फिर मौसम बदलने वाला है। आज और कल प्रदेश के कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते कई जगहों पर मौसम बदलेगा। 

फरवरी महीने तक तो बरसात के लिए किसान अरदास कर रहे थे, लेकिन अब अगर बरसात होगी तो नुकसान के अलावा कुछ हासिल नहीं होगा। वहीं मौसम विभाग भी मान रहा है कि बरसात अगर होती है तो सरसों व गेहूं की फसलों को नुकसान हो सकता है। मौसम विशेषज्ञों की माने तो 6 व 7 मार्च को मौसम परिवर्तनशील रहेगा। 

6 मार्च की शाम को मौसम बदल जाएगा और 7 मार्च को बादलवाई के साथ तेज हवा चलने के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। अब जाने कैसा रहेगा मौसम मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार 9 मार्च तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना है। पश्चिमीविक्षोभ के आंशिक प्रभाव से 6 व 7 मार्च को आंशिक बादलवाई रहने व हल्की से मध्यम गति से हवाएं चलने की संभावना। 

7 मार्च को उत्तरी व पाश्चिमी क्षेत्रों में कुछ एक स्थानों पर गरज चमक व छिटपुट बूंदाबांदी की संभावना है। 8 व 9 मार्च को मौसम आमतौर पर खुश्क रहने व दिन के तापमान में हल्की बढ़ोतरी रहने की संभावना जताई गई है। इसके अलावा रात्रि के समय तापमान सामान्य के आसपास ही बने रहने की संभावना है।