फेल हो रहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा, रेहड़ी और ट्रैक्टर ट्राली पर चढ़कर कॉलेज पहुंची छात्राएं

टोहाना के श्री दुर्गा महिला महाविद्यालय की प्रबंधन कमेटी और छात्राओं के बीच का विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। धरने के चौथे दिन छात्राओं ने रतिया रोड पर जाम लगाकर प्रशासन और महाविद्यालय की कमेटी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। जाम के चलते सड़क के दोनों और वाहनों की कतारें लग गईं। 

जिसके चलते वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारी छात्रा सुनीता, काजल, सीमा ने बताया कि वे पिछले चार दिन से महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर धरना लगाए बैठी हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

उन्होंने कहा कि शनिवार को प्रबंधन कमेटी द्वारा बसें भी नहीं भेजी गईं ताकि उनके प्रदर्शन को प्रभावित किया जा सके लेकिन हम बेटियां अपना हक लेकर रहेंगी। किसी के आगे नहीं झुकेंगी। 

उन्होने कहा कि वे रेहड़ी और ट्रैक्टर ट्राली के माध्यम से कॉलेज पंहुंची हैं, जब तक कॉलेज को सरकार के अधीन नहीं किया जाएगा वे अपना प्रदर्शन जारी रखेंगी। 

किसान नेता रमेश डांगरा ने बताया कि सरकार द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है लेकिन पिछले चार दिन से बेटियां अपनी जायज मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं लेकिन सरकार व प्रशासन मौन है।